ज़ी न्यूज़ के सम्पादक सुधीर चौधरी पर भड़काऊ भाषण देने के लिए...

ज़ी न्यूज़ के सम्पादक सुधीर चौधरी पर भड़काऊ भाषण देने के लिए मामला दर्ज

74
SHARE

ज़ी न्यूज़ के विवादित सम्पादक सुधीर चौधरी अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। उनके ऊपर सांप्रदायिक दंगे के दौरान भड़काऊ रिपोर्टिग करने एंकर सुधीर चौधरी पर एफआईआर दर्ज !

दरअसल सुधीर चौधरी और उनकी टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के पीछे बीते दिनों पश्चिम बंगाल के धुलागढ़ में हुई सांप्रदायिक हिंसा के दौरान गैर.जिम्मेदाराना और भड़काऊ रिपोर्टिंग करने की वजह बताई जा रही है। पश्चिम बंगाल की पुलिस ने जी रिपोर्टर पूजा मेहता और कैमरामैन तन्मय मुखर्जी के खिलाफ गैर जमानती धारा 153 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

इस कारवाई को लोकतंत्र और स्वतंत्र मीडिया के लिए खतरा बताते हुए सुधीर चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपने प्रशासन की नाकामी को छुपाने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस बारे में पश्चिम बंगाल की तरफ से कोई ब्यान नहीं जारी किया गया है।

बीते दिनों धुलागढ़ इलाके में एक धार्मिक जुलूस निकलने के बाद दो पक्षों के बीच झड़पें हुई थीं। और एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के मकानों और दुकानों में तोड़फोड़ और जमकर बमबारी की थी जिसके बाद हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY