पुरुषों को पसंद आती हैं ऐसे स्तन वाली महिलाऐं

पुरुषों को पसंद आती हैं ऐसे स्तन वाली महिलाऐं

399
SHARE

पुरुषों के लिए महिलाओं में सबसे अधिक आकर्ष लगने वाला अंग स्तन होता है। यह अक्सर देखा जाता है कि कोई भी पुरुष अगर किसी महिला की तरफ देखता है तो सबसे पहले उसकी नज़र महिला के स्तन पर जाती है।

एक शोध में यह खुलासा हुआ है कि जिन महिलाओं के स्तन बड़े होते हैं पुरुष उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर किए गए अध्ययनों से पता चलता है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट आकार में बड़े और घुमावदार होते हैं उन महिलाओं की प्रजनन क्षमता अच्छी होती है।

ऐसा माना जाता है कि बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा अपने पार्टनर को ज्यादा खुश और संतुष्ट रखती हैं। बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा पुरूषों को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं। पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने में छोटे स्तन वाली महिलाओं के मुकाबले ज्यादा आनंद आता है।

इसी वजह से अधिकांश पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे भी ज्यादा हो। भले ही पुरुषों को महिलाओं के बड़े स्तन पसंद आते हैंए पर ऐसी महिलाओं के साथ वो थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं लेकिन शादी के लिए वो मध्यम और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पंसद करते हैं।

करन सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY