गाय और भैंसों की तस्करी करने वाला संतोष पांडेय पुलिस की गिरफ्त...

गाय और भैंसों की तस्करी करने वाला संतोष पांडेय पुलिस की गिरफ्त में

54
SHARE

बजरंग दल व अन्य गौसेवक दल पशुओं कि तस्करी करने वाले मुसलमानो के खिलाफ एक मुहीम चला रहा है लेकिन आप ये जानकार हैरान हो जाएंगे कि जबसे ये मालूम चला है कि ये गायों कि तस्करी करने वाले सिर्फ मुसलमान नहीं हैं हेड कांस्टेबल त्रिलोक तिवारी की हत्या के आरोप में दो पशु तस्करों को पुलिस ने जौनपुर नगर कोतवाली के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उनको कुचलने वाली पिकअप भी पकड़ ली गई है।

जौनपुर पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि संतोष पांडेय और उनके साथी जो पशु कि अवैध तस्करी करते हैं 5 अगस्त को एसीपी त्रिलोक तिवारी को कुचल कर मार डाला था जब वो बदलापुर चेक पोस्ट पर उनके पिकअप को रोकने का प्रयास कर रहे थे।

उन्होने बताया कि संतोष पांडेय गाय और भैंसों कि तस्करी करता था। जब एसीपी तिवारी ने चेक पोस्ट पर जानवरों से भरी पिकअप को रोकने का प्रयास किया तो पांडेय ने गाडी रोकने के बजाय एसीपी के ऊपर गाडी चढ़ा दी जिसके बाद वो फ़ौरन घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाते वक़्त उनकी मौत हो गयी
घटना वाली रात दोनों आरोपी पशु लादकर आजमगढ़ जा रहे थे। वाहन में कुछ और लोग भी बैठे थे। त्रिलोक तिवारी ने रोकने का प्रयास किया तो सभी ने वाहन चढ़ा देने के लिए उकसाया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY