सही तरीके से करेंगे सेक्स, तो नहीं होगी कोई परेशानी

सही तरीके से करेंगे सेक्स, तो नहीं होगी कोई परेशानी

121
SHARE

विवाहिक जीवन में सेक्स एक महत्वपुर्ण क्रिया है जिसे हर इंसान करना पसंद करता है! यदि सेक्स को लेकर आपका पार्टनर खुश नहीं है तो इससे आपके जीवन में अशांति आ सकती है! इस बारे में आज भी भारत में लोग खुल के बोलना पसंद नही करते हैं इनमें भी खासकर महिलाएंे! लेकिन अपने पार्टनर से इस मामले में बात खुल कर बात करें शर्माऐं नहीं! और इन बातों का ध्यान रखें जिससे आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर बनायी जा सकती है!

1. सही प्रकार से करें सेक्स – सेक्स पोजिशन में महिला अपने पैर को पुरूष के कंधे पर रखती है और पुरूष महिला को अपने पास लाता है! और इस तरह वे संभोग का सुख अच्छी तरह से उठा पाते हैं! इससे एक फायदा यह होगा की आप देरी तक सेक्स कर सकतें हैं और फिर से अपनी महिला साथी को राजी कर सकतें हैं!

2. खाने का रखें ध्यान – सेक्स जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको खाने का विशेष ध्यान रखना चाहिए! विशेष तौर पर आप ऐसी चीजें आपको खाना चाहिए जिससे आपका सेक्स पॉवर बढ़े जैसे की प्याजए नट्सए अंडाए लेकिन इसके बाद जंक फूड से खुद को दूर रखें! इससे आपकी सेक्स छमता में बढोतरी होगी!

3. सेक्स के बाद तुरंत न सोये – अक्सर देखा जाता है की सेक्स के बाद मर्द दूसरी तरफ मुंह करके सो जातें है! जो ठीक नही होता है आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आपकी महिला साथी संतुष्ट हुई कि नही! अगर नही तो उसके साथ धीरे धीरे मस्ती करना फिर शुरू करें! इस क्रिया से आपके अंदर भी उत्त्जेना फिर जगेगी और आप दुबारा सेक्स करने सकते हैं!

4. करें लिंग की एक्सरसाइज – यदि आदमी शरीर से तंदरुस्त हो तो अच्छी तरह से सेक्स कर सकता हैं! लेकिन अगर आप वीक हैं तो सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आपके लिए लिंग की एक्सरसाइज बेहद जरुरी है!

5. खाने में इन चीजों को खाएं – सलाद अपने खाने में ख़ास कर रात में सलाद ज़रूर खाए! इससे पेट साफ़ रहता है और सेक पॉवर भी बढ़ता है! सलाद में गाजर का होना बहुत ज़रूरी है! गाजर से पुरूषों की सेक्स ड्राइव क्षमता भी बढती है! इसे मर्दों में यौन शक्ति बढाने वाला माना जाता है! शहद शुद्ध शहद के शारीर को कई फायदे है! इससे वज़न और मोटापा भी दोनों कम होते है! शहद में अमीनो एसिड और कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो सेक्स पॉवर बढाने में काफी कारगर है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY