पत्नी प्रेमी के साथ मना रही रंगरलियां, पति ने किया विरोध तो...

पत्नी प्रेमी के साथ मना रही रंगरलियां, पति ने किया विरोध तो काट दी नाक

63
SHARE

झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र स्‍थित शहीद की 11 सितंबर 2013 को शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन तक उसकी पत्नी ससुराल में रहीए लेकिन कुछ महीने बाद वह ज्यादातर अपने मायके में ही रहने लगी। इस पर शहीद ने उससे मायके में ज्यादा रहने का कारण पूछा। पत्‍नी ने जवाब दियाए मैं तुम्हारी मां के साथ नहीं रह सकती हूं।

पति ने पत्नी आरोप लगाया की श्जब मैं घर से काम पर जाता था तो मुकेश नामक युवक ;पत्‍नी का प्रेमीद्ध मेरे घर आने.जाने लगा था। श्जब मैं उसके आने.जाने का कारण पूछता था तो वह बोलती थी कि मेरा भाई जैसा है।
शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे जब मैं घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। जब खिड़की से झांककर देखा तो अंदर मेरी पत्नी मुकेश के साथ बिस्तर पर न्‍यूड हालत में थी। यह देख मेरे होश उड़ गए और दरवाजा खटखटाने लगा। आधा घंटे बाद जब दरवाजा खुला तो मुकेश ने मेरे हाथ पकड़ लिए और पत्नी ने चाकू से मेरी नाक काट दी। शहीद ने कहाए थोड़ी देर बाद मेरे साला और ससुर मौके पर पहुंचे तो उल्टा मुझे ही लोहे की रॉड से मारने लगे।

इसके बाद पड़ोसियों ने मेरे घरवालों को इसकी जानकारी दी। घर वालों ने मुझे जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। थाना प्रेमनगर प्रभारी धर्मवीर सिंह यादव का कहना है कि पीड़ित पक्ष द्वारा की गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जल्दी ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY