पत्नी हुई दो बेटों के साथ फरार, बरामद हुआ 12 पन्नों का...

पत्नी हुई दो बेटों के साथ फरार, बरामद हुआ 12 पन्नों का सुसाइड नोट

22
SHARE

कटनी के चूना खदान व्यापारी की पत्नी संगीता ग्रोवर का पुलिस से लुकाछिपी का खेल खेल रही है 22 दिसंबर की दोपहर समदड़िया मॉल में मूवी देखने आई कटनी के चूना खदान व्यापारी रंजन ग्रोवर की पत्नी संगीता और उसके बेटे रुद्रांश व शिवांश के साथ अचानक लापता हो गई थी। संगीता के अचानक गायब होने के 48 घंटे के बाद उसका लिखा 12 पन्ने का मार्मिक सुसाइड नोट एसपी कटनी और मीडिया कार्यालयों में पहुंचने के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई थी। हालांकिए दो दिन बाद डुमना एयरपोर्ट के वीडियो फुटेज में संगीता अपने बच्चों के साथ दिल्ली की फ्लाइट में जाते हुए दिखी तो कहानी एकदम से बदल गई।

संगीता के बेटों रुद्रांश और शिवांश के साथ दिल्ली में लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां रवाना हुई थी। उसके साथ डुमना एयरपोर्ट पर दिखे उसके उद्योगपति दोस्त की तलाश में भी एक टीम गुजरात के लिए रवाना हुई थी। दिल्ली गई टीम में साइबर एक्सपर्ट क्राइम ब्रांच और ओमती थाने का स्टाफ शामिल है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुबह तक संगीता तक जल्द से जल्द पहुंचने का दावा करने वाली पुलिस दोपहर में उसकी लोकेशन चेंज होते ही अचानक फिर बैकफुट पर आ गई।

एक तरफ जहां पुलिस संगीता और उसके बेटों को बरामद करने के एड़ी.चोटी का जोर लगाए है। वहीं उसके ससुरालवाले भी अपने स्तर पर उसकी खोजबीन कर रहे हैं। परिजन रिश्तेदारों से संगीता की सहेलियों तक से उसकी जानकारी ले रहे हैं। उसकी कॉल हिस्ट्री भी पुलिस खंगाल रही है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY