लड़की यह क्यों बताए कि उसने लांजरी यानी ब्रा-पैंटी खरीदी है या...

लड़की यह क्यों बताए कि उसने लांजरी यानी ब्रा-पैंटी खरीदी है या जूते ?- मीसा भारती

103
SHARE

बीजेपी ने नोटबंदी की नकामी छुपा ने के लिए कैशलेस व्यवस्था को लागू करने के लिए मुहिम चला रखी है। नोटबंदी के फैसले से लगातार विपक्ष केंद्र सरकार को घेरने में लगी है जिसके चलते राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनका पूरा परिवार सोशल मीडिया पर मुखर है। लालू यादव प्रतिदिन ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। वहींए उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव तथा सांसद डॉण् मीसा भारती सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं।

मीसा भारती ने ऑनलाइन खरीदारी को लेकर सवाल उठाए हैं। मीसा का कहना है कि आखिर एक बालिग लड़की को यह बताने के लिए के लिए क्यों मजबूर किया जाए कि उसने लांजरी यानी ब्रा.पैंटी खरीदी है या जूतेघ् या एक लड़का यह बताने के लिए क्यों मजबूर हो कि उसने तम्बाकू खरीदी या शराब।

28 दिसंबर को पटना में नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आरजेडी का महाधरना है। उसकी कामयाबी के लिए लालू यादव ने सोमवार को प्रचार रथ को रवाना किया। इस अवसर पर लालू ने पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि देश एक दम गर्म हो गया है और 30 दिसंबर के बाद और गर्म हो जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY