सुहागरात को क्यों छोड़ कर भागा दुल्हा अपनी दुल्हन को?

सुहागरात को क्यों छोड़ कर भागा दुल्हा अपनी दुल्हन को?

108
SHARE

यूपी के गोंडा में एक युवक ने शादी का सपना दिखाकर युवती के साथ अर्से तक रेप किया जब यह घटना पंचायत के सामने आयी तो पंचायत ने निकाह कराने का फरमान सुना दिया! निकाह तो हो गया परंतु इसके बाद दूल्हा अचानक सुहागरात की सेज से फरार हो गया! दूल्हे जावेद के गायब होने से पूरा परिवार परेशान है और समाज के ठेकेदार इसे रजामंदी का वाक्या बताकर मामले को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं!

शादी के बाद जब दूल्हा अपनी बीबी को छोड़कर चला गया है तो वह थाने का चक्कर लगा रही है और न्याय के लिए दर दर भटक रही है! यहां पंचायत ने बलात्कार पीड़िता की जबरन पंचायत में बैठाकर शादी करवा दी थी! आरोपी दूल्हा एक दिन पीड़िता के साथ रहने के बाद फरार हो गया है और पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है!

इस मामले में गांव के सरपंच का कहना है कि दोनों का बाकायदा निकाह हुआ था और इस लड़की के पहले से ही जावेद के साथ संबंध थे! इस मामले में पंचायत ने सिर्फ इन लोगों को निकाह करने का मंच मुहैया कराया था! इस पूरे मामले में एसपी का कहना है कि यह महिला लीव इन रिलेशनशिप में साथ रहती थी जब उसके द्वारा निकाह की बात कही गयी तो पंचायत ने उसका निकाह रीति रिवाज से करवाया गया था!

 

Why  leave the groom to his bride honeymoon?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY