हिजाब पहनना महिला को पड़ा भारी, आतंकवादी कह कर फेंका सिढ़ियों से

हिजाब पहनना महिला को पड़ा भारी, आतंकवादी कह कर फेंका सिढ़ियों से

52
SHARE

सोहा को क्या मालूम था की हिजाब पहनने पर उसे मौत से टकराना पड़ेगा! यह घटना है अमेरिका की जहां हिजाब पहनने पर लड़की को ट्रेन के स्टेशन की सिढ़ियो से फेंक दिया! ऐसा मालूम होता है कि अमेरिका के नौ निर्वाचित सदर डोनाल्ड ट्रम्प के शपथ लेने के बाद अमेरिका में मुसलमानों का जीना हराम हो जाएगा क्यूंकि शपथ ग्रहण से पहले ही हिजाब पहनने वाली महिलाओं को एक के बाद एक निशाना बनाया जा रहा है और तक़रीबन हर रोज़ की घटनाऐं सामने आ रहीं है!

अभी हाल ही में एक घटना सबवे स्टेशन पर हुई जहां स्टेशन की सीढ़यों पर एक हिजाब पहने हुई महिला को धकेल कर इसे आतंकवादी बुलाया गया!

सुत्रों की मानें तो 45 वर्षीय सोहा सलामह जो मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्टेशन प्राधिकरण (एमटीए) स्टेशन एजेंट हैं और उसने अपने वर्दी के साथ हिजाब भी पहन रखा था!ष्ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल पर एक व्यक्ति ने उसे सीढ़ियों से धक्का दे दिया! जब यह घटना हुई उस समय सोहा अपनी ड्यूटी पर जा रही थी! धक्का देने के बाद इस व्यक्ति ने सोहा से कहा तुम एक आतंकवादी होए तुम को यहाँ काम नहीं दिया जाएगा!

इसके बाद सौहा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसका समय पर इलाज हो सका! यह कोई पहली घटना नहीं है अमेरिका में हिजाब और नकाब को लेकर अक्सर ऐसी घटनाऐं सामने आती रहीं हैं! लोगों को यह समझना होगा की हिजाब और आतंकवाद कभी एक नहीं हो सकते हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY