विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने नोटबंदी पर की पीएम...

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने नोटबंदी पर की पीएम मोदी की आलोचना

57
SHARE

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने आज अपने विचारों के विरुध जाकर पीएम मोदी की आलोचना कर डाली हांलाकि यह एक चौंकने वाली बात है परंतु है बिल्कुल सत्य तोगड़िया ने मोदी के नोटबंदी के फैसले की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश के गरीबों के हितों को भारी चोट पहुंची है क्योंकि गरीबों की पहुंच अभी तक डिजिटल दुनिया तक नही हुई है।

एक सनातन धर्म प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष स्वामी राघवानंद जी महाराज के 81वें जन्मोत्सव पर प्रवीण तोगड़िया को निमंत्रित किया था तोगड़िया ने मोदी सरकार के कैशलेस पेमेंट को गलत करार देते हुए कहा कि सरकार ने कैंसर जैसी भयानक बीमारियों के इलाज का काम प्राइवेट चिकित्सकों से छीनकर मेडिकल एस्टेबलिसमेंट एक्ट के द्वारा कॉरपोरेट एवं बड़े अस्पतालों को सौंप दिया है जिससे कैंसर का इलाज कराना गरीबों के साम‌र्थ्य से बाहर हो गया है।

प्रवीण तोगड़िया ने चिंता जताते हुए कहा की अगर मरीजों को डिजिटल पेमेंट के लिए मजबूर किया जाता है तो देश के आधे मरीज इलाज से वंचित रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई डाक्टर बिना पैसे के लिए इलाज़ नही करता है गरीब कैसे डिजिटल पेमेंट कर सकता है क्योंकि अधिकाशं गरीब शिक्षित नही है।

81वें जन्मोत्सव हिंदू हेल्पलाइन एवं इंडिया हेल्थलाइन के निरूशुल्क जाँच शिविर के उद्घाटन पर पहुचें तोगड़िया ने कहा कि नोटबंदी के कारण करीब 2 महीनें से देश का गरीब किसान और मजदूर बैंकों की कतारों में खड़ा है। इस फैसले से सबसे ज्यादा गरीबों का नुकसान हुआ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY