बिन बुलाए पहुंचे सलमान, अक्षय की जमकर की तारीफ

बिन बुलाए पहुंचे सलमान, अक्षय की जमकर की तारीफ

59
SHARE

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बॉलीवूड के भगवान रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया! इस मौके पर अक्षय और रजनीकांत को सपोर्ट करने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने खास अंदाज़ में पहुंच गए भी सलमान ने अक्षया की जमकर तारीफ की और दोस्ती का फर्ज़ निभाया और रजनीकांत के बारे में सम्मानजनक शब्द कहै!

लेकिन उस वक्त लोगों को हैरानी हुई जब सलमान ने बताया कि इस इवेंट में उन्हें बुलाया नहीं गया था बल्कि वो खुद पहुंच गए थे! सलमान ने बतायाए मैं यहां बस देखने के लिए आया हूं! मैं रजनीकांत सर का बहुत सम्मान करता हूं! मुझे यहां बुलाया नहीं गया था लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं खुद चला आया!

मंच पर पहुंचकर सलमान खान ने अक्षय कुमार की खूब तारीफ की! अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहाए मैंने अक्षय के साथ काम किया हैण् अक्षय कुमार सबसे बेहतर और टैलेंटेड अभिनेताओँ में से एक हैं! अगर हममें से कोई आगे बढ़ रहा है तो वो अक्षय कुमार हैं! अक्षय सबसे मेहनती अभिनेताओं में से हैं!

‘2.0’ में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे! ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है! इस फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है! इसमें रजनीकांत को एक बार फिर वैज्ञानिक वसीगरम की भूमिका में देखा जाएगा! अक्षय के किरदार का नाम रिचर्ड होगा!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY