ईशा गुप्ता और अबू आजमी के बेटे के बीच ट्विटर वार, एक...

ईशा गुप्ता और अबू आजमी के बेटे के बीच ट्विटर वार, एक दुसरे को सुनाई खरी खोटी

41
SHARE

बेंगलुरु में महिला के साथ हुई छेड़छाड़ अब और भी तूल पकड़ती जा रही है यह घटना शांत होने का नाम नहीं ले रही है आपको बता दें की बेंगलूरु के पॉश इलाके एमजी रोड में 31 दिसंबर की रात 1500 पुलिसवालों की मौजूदगी में महिलाओं से हुई छेड़छाड़ की वारदात सामने आयी थी। इसपर बयानबाजी सिनसीला जारी है।

कर्नाटक के गृहमंत्री ने इसे हल्की घटना माना उसके बाद फिर सपा नेता अबु आजमी ने इसके लिए महिलाओं के पहनावे को ही दोषी ठहरा दिया। अब इसे लेकर अबु आजमी के बेटे और अभिनेत्री ईशा गुप्ता भिड़ पड़े हैं। इसपर अबु आजमी के इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है।

अब बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया जिस पर आयशा टाकिया के पति और अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी ईशा गुप्ता से ट्विटर पर भिड़ गए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

ईशा ने अबु को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया- यहां केवल एक महिला को ही इल्जाम दिया जा सकता है और हो सकता है वो महिला भी खुद को इल्जाम दे रही हो जिसने तुम्हें जन्म दिया।

इसके बाद फरहान आजमी ने पलटवार किया और अपने पिता का पक्ष लेते हुए लिखा कि जिन्होंने अबू आजमी को जन्म दिया है वो मेरी दादी हैंए जो अपना पक्ष रखने के लिए अब हमारे बीच नहीं हैं। वो तुमसे ज्यादा सम्मानित थीं। इसके बाद ईशा ने ट्वीट कियाए छोटी सोच वाले लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

फरहान यहीं नहीं रुके और ईशा के खिलाफ लगातार ट्वीट करते रहे। फरहान ने ट्वीट किया तन बेचकर दो रोटी जो कमाए उसे हम वेश्या नाम देकर जलील करते हैंए दूसरी ओर तन की नुमाइश कर करोड़ों कमाने वालों को सम्मान क्योंघ् इसके बाद फरहान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा कि महिलाओं को आर्ट की आड़ में कभी तंदूरी मुर्गी तो कभी झंडू बाम कहा जाता हैए उसी गीत पर सोसायटी के शुभचिंतक विदेशी शराब की चुस्कियां लेते हैं

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY