मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर खुलकर बोले अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर खुलकर बोले अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर

69
SHARE

करण जोहर काफी बिंदास हैं और अहम मुद्दों पर बात करने बिलकुल नहीं कतराते लेकिन जब भी बात आती है उनके सेक्सुअल ओरिएंटेशन को तो उनके मुंह पर ताला लग जाता है। करण ने हमेशा इस टॉपिक को अवॉयड किया है लेकिन अब आखिरकार उन्होंने इसपर चुप्पी तोड़ दी है।

शाहरुख़ खान और मशहूर फिल्म मेकर करण जोहर फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे के वक़्त से ही साथ हैं। उस फिल्म में शाहरुख़ खान लीड हीरो थे और करण जोहर असिस्टेंट डायरेक्टर। दोनों की ये दोस्ती फिल्म दुनिया तक ही सीमित नहीं है। दोनों का रिश्ता घर जैसा है और यही वजह है जो करण जोहर और शाहरुख़ खान को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और करण अपनी ज्यादातर फिल्म में शाहरुख़ खान को कास्ट करते हैं। लेकिन जहाँ एक तरफ दोनों एक दुसरे को सच्चा दोस्त मानते हैं वहीँ दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने हमेशा दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाया। इस मामले अब पहली बार करण जोहर ने खुलकर बात की है।

करण ने ना केवल शाहरुख़ खान के साथ अपने रिश्तों का ख़ुलासा किया है बल्कि अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर भी खुलकर बात की है। एक पब्लिकेशन के मुताबिक करण जोहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय में अपने इन सभी सीक्रेट्स का खुलासा किया है। अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर बात करते हुए करण के कहा की हर कोई जानता है की मेरा सेक्सुअल ओरिएंटेशन क्या है। मुझे ये चीख कर बताने की कोई ज़रूरत नहीं है। अगर मुझे ये साफ़ साफ़ कहना हो तो मैं नहीं कह पाउँगा क्योंकि मैं ऐसे देश में रहता हूँ जहाँ ये कहने पर मुझे जेल हो सकती है। इसीलिए करण जोहर उस शब्द को नहीं कहेगा जो शायद सबको पता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY