स्वीडन की म्यूजिक कंपनी ने प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट्स पद के लिए ओबामा...

स्वीडन की म्यूजिक कंपनी ने प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट्स पद के लिए ओबामा को दिया नौकरी का ऑफर

56
SHARE

बराक ओबामा ने विदाई भाषण दिया जिसमें नस्ल भेद को बहुत खतरनाक बताया है। उनका बतौर अमेरिकी राष्ट्रपति 20 जनवरी को व्हाइट हाउस में आखिरी दिन होगा। अब ओबामा को व्हाइट हाउस छोड़कर जाना होगा। ओबामा को एक मशहूर ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी ने नौकरी का ऑफर दिया है। स्वीडन की म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी श्स्पॉटिफाईश् ने बराक ओबामा को नौकरी का प्रस्ताव भेजा है। कंपनी ने कहा कि बराक ओबामा का प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट्स पद के लिए ऑफर दिया जा रहा है। इस कंपनी में ओबामा का काम प्लेलिस्ट्स (गानों की सूची) बनाना होगा।

इस पद के लिए विज्ञापन निकालते कंपनी ने यह मांग की थी की जिसके पास अमेरिका के राष्ट्रपति पद के रूप में आठ साल का अनुभव हो। साथ ही इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार को शांति के नोबेल पुरस्कार से भी सम्मानित होना चाहिए। कंपनी ने यह भी बताया कि इस सारी योग्यताओं के अलावा अगर उम्मीदवार को संगीत की दुनिया मशहूर कलाकारों के बारे में जानकारी हो तो यह फायदेमंद होगा। साथ ही उम्मीदवार को बेहतर वक्ता भी होना चाहिए ताकि वो प्रेस सम्मेलनों में कंपनी और कंपनी की प्लेलिस्ट्स के बारे में जोश से बात कर सकें।

गोरतलब है इसकी शुरूआत बराक ओबामा के एक मजाक से हुई। कुछ दिनों पहले ओबामा से जब पूछा गया कि वो राष्ट्रपति पद जाने के बाद क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि वो म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी स्पॉटिफाई से नौकरी मिलने का इंताजार कर रहें हैए क्योंकि उनकी प्लेलिस्ट को सभी पंसद करते हैं। अब स्पॉटिफाई कंपनी ने ओबामा की चुटकी लेते हुए इस पद का विज्ञापन निकाला। अब सभी को स्पॉटिफाई के इस प्रस्ताव पर ओबामा के जवाब का इंतजार है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY