सुष्मा स्वराज को किडनी देना चाहते हैं मुस्लिम

सुष्मा स्वराज को किडनी देना चाहते हैं मुस्लिम

58
SHARE

विदेश मंत्री एवं भारत की वरिष्ठ नेता सुष्मा स्वराज की किडनी खराब हो गई है! जिसके चलते उनका स्वस्थ्य ठीक नहीं रहता! इस पर पूरा देश उनके पूर्ण रुप से ठीक होने की कामना कर रहा है! ऐसे में एक मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए अपनी किडनी देने की पेशकश की है! जिसपर सुष्मा स्वराज ने उसका आभार जताते हुए कहा कि किडनी पर धर्म का कोई ठप्पा नहीं होता! उन्होंने मुस्लिम व्यक्ति को शुक्रिया अदा किया! गौरतलब है की सुष्मा स्वराज की किडनी खराब हो गई है और वह इस समय एम्स में भर्ती हैं! नई किडनी का ट्रांसप्लांट करने के लिए अस्पताल में उनके टेस्ट किए जा रहे हैं!

सुष्मा ने ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और तब से सैकड़ों लोगों ने उन्हें अपनी किडनी देने की पेशकश की है! मुजीब अंसारी नाम के व्यक्ति ने उन्हें किडनी दान करने की पेशकश करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि वह मुस्लिम हैं और उत्तर प्रदेश में रहते हैं और बीएसपी के समर्थक हैं!

इसके बाद सुषमा ने ट्वीट किया कि भाइयों आपका बहुत बहुत शुक्रिया! मुझे यकीन हैए किडनी पर धर्म का कोई ठप्पा नहीं होता!

अंसारी ने ट्वीट किया था सुष्मा स्वराज मैमए मैं बसपा का समर्थक हूं और एक मुस्लिम हूं लेकिन मैं आपके लिए अपनी किडनी देना चाहता हूंए मेरे लिए आप मां समान हैंए अल्लाह आपको बरकत दे! एक और मुस्लिम व्यक्ति नियामत अली शाइक ने भी जरूरत पड़ने पर सुष्मा को किडनी देने की पेशकश की! जान शाह नाम के एक दूसरे ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी कहा कि वह उन्हें अपनी किडनी देने के लिए तैयार हैं!

इन मुस्लिम व्यक्तियों ने यह साबित कर दिया है की परिस्थति चाहैं जो भी हो हमेशा आगे रहते हैं! और कुछ लोग अपने ही देश में उनको वंचित रखना चाहते है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY