सुष्मा ने एक बार फिर की पाकिस्तानी लड़की की मदद, स्कूल में...

सुष्मा ने एक बार फिर की पाकिस्तानी लड़की की मदद, स्कूल में दिलाया एडमिशन

78
SHARE

सुष्मा स्वराज ने इस बार एक पाकिस्तानी हिंदू लड़की को स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए आगे आई हैं! पढ़ाई के लिए पाकिस्तान से भारत आई हिंदू लड़की मधु को दिल्ली के स्कूल में पूरे दस्तावेज न होने के कारण एडमिशन नहीं मिल पा रहा है! सुषमा ने मधु से इस सिलसिले में मुलाकात की और उसके एडमिशन के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को फोन किया! केजरीवाल ने सुषमा स्वराज को भरोसा दिया कि जल्द ही मधु का स्कूल में एडमिशन हो जाएगा!

मधु ने बतायाए मुझे स्कूल में एडमिशन नहीं मिल पा रहा है क्योंकि मेरे पास आधार कार्ड नहीं है! विदेश मंत्री ने मुझे भरोसा दिया है कि मेरा एडमिशन हो जाएगा! उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात की है। उम्मीद है कि मुझे जल्द से जल्द एडमिशन मिलेगा!

sushma-once-again-help-pakistan-girl-gave-admission-to-school

मधु ने यह भी कहा की उन्होंने मुझसे एडमिशन न मिल पाने की वजह पूछी! जवाब में मैने उन्हें बताया कि मैं पाकिस्तान से लगभग ढाई साल पहले भारत आई थी! मैं पढ़ लिखकर कुछ करना चाहती हूंए इसलिए दिल्ली के भाटी माइंस स्थित संजय कॉलोनी के सरकारी स्कूल में 9वीं क्लास में एडमिशन चाहती थी! इसके लिए 2 साल में कई बार स्कूल के चक्कर काट चुकी हूं लेकिनए दस्तावेज उपलब्ध न होने के कारण मेरा एडमिशन नहीं हो पा रहा है!

इससे पहले भी सुष्मा स्वराज ने भी एक पाकिस्तानी लड़की को पाकिस्तान भेजने के लिए उसकी मदद की थी जिसके लिए उसने सुष्मा स्वराज की बहुत तारीफ की थी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY