सन्नी देओल को किया एंकर ने प्रपोज, मना नहीं कर पाये पाजी

सन्नी देओल को किया एंकर ने प्रपोज, मना नहीं कर पाये पाजी

63
SHARE

सनी देओल प्रो रेसलिंग लीग की एक फाइट में अपनी टीम पंजाब रॉयल्स को प्रमोट करने पहुंचे थे लेकिन फाइट से पहले सनी पाजी को टीवी एंकर ने प्रपोज कर दिया। मॉडल व एंकर पॉप्पी जब्बल ने रिंग में पहुंचकर सनी को प्रपोज किया। वो भी फिल्मी स्टाइल में घुटने टेककर। सनी भी मना नहीं कर सके। पॉप्पी को उन्होंने गले लगा लिया।

विश्व चैंपियन और यूरोपियन चैम्पियनशिप में कांस्य पदक विजेता याकूब ने पुरुषों के 74 किलोग्राम भारवर्ग में पंजाब के जीतेंद्र को 12-4 से हराते हुए जयपुर को बढ़त दिलाई। इसके बाद महिलाओं के 58 किलोग्राम भारवर्ग में पंजाब की मंजू कुमारी को 4-1 से मात देते हुए जयपुर की बढ़त को दोगुना कर दिया। पंजाब के कप्तान व्लादिमिर ने भारत के युवा पहलवान उत्कर्ष काले से पुरुषों के 57 किलोग्राम भारवर्ग में मिली कड़ी चुनौती से उबरते हुए अंततरू अपनी टीम के खाते में एक अंक डाला।

सनी देओल की टीम पंजाब रॉयल्स को जयपुर निंजास ने 5-2 से हरा दिया। केडी जाधव स्टेडियम में चल रहे पीडब्ल्यूएल.2 के पहले राउंड के मुकाबले में जयपुर के लिए याकूब मकाराश्विलीए पूजा ढांडाए जेनी फ्रैंसनए विनोद कुमार ओमप्रकाश और कप्तान एलिज्बार ओलिकाद्जे ने अपने-अपने मुकाबले जीते। दूसरी ओर पंजाब के लिए मौजूदा ओलंपिक चैंपियन और टीम के कप्तान व्लादिमिर खिंचेगाश्विली और मौजूदा संस्करण की सबसे अनुभवी पहलवान नाइजीरिया के ओडूनायो एडेकूरोये ही अपने-अपने मुकाबले जीत सकीं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY