स्वस्थ रहना है तो पैग़म्बर (सल०) के नियमों पर चलें- हॉलीवुड सुपरस्टार...

स्वस्थ रहना है तो पैग़म्बर (सल०) के नियमों पर चलें- हॉलीवुड सुपरस्टार जीन क्लाउडे

45
SHARE

हॉलीवुड सुपरस्टार हीरो जीन क्लाउडे वैन डैम ने कुछ ऐसा कहा जो किसी हॉलीवुड सुपरस्टार से सुनने की अपेक्षा करना थोड़ा मुश्किल है! एक्शन फिल्मों के सुपरस्टार हीरो जीन क्लाउडे वैन डैम ने अमरीका के एथलीटों से कहा है कि अगर उनको स्वस्थ रहना है तो पैग़म्बरे इस्लाम (सल) द्वारा बताए गए खाने को अपने जीवन में लागू करें!

एक टीवी शो के अनुसार जीन क्लाउडे वैन डैम ने अपने देश के खिलाड़ियों से अपील की है कि वे अपने खान पान को पैग़म्बरे इस्लाम द्वारा बताए गए तरीक़ों को अपना कर सही करें ताकि हमेशा स्वस्थ रहें!

अमरीका के एक टीवी चैनल एमबीसी पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ष्हां मैं मशहूर हूंष् पर बातचीत करते हुए हॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार जीन क्लाउडे वैन डैम ने कहा कि पैग़म्बर मुहम्मद ;सद्ध इतने अधिक बुद्धिमान थे कि उनकी इन बातों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनको पता था कि क्या और कितना खाएं जो भविष्य में शरीर के लिए अच्छा रहे! उन्होंने कहा कि हम सबको इस्लाम और मुसलमानों के बारे में अधिक अध्ययन करना चाहिए ताकि उपयोगी चीज़ें सीख सकें!

गोरतलब है की जो भी पैग़म्बर मुहम्मद (स) ने 1400 साल पहले कहा था! वो आज भी सत्य है ऐसी ही कई बातों को अब साइंस भी मान चुका है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY