रिश्तों को किया शर्मसार, बहन ने की भाई की हत्या, सच जानकर...

रिश्तों को किया शर्मसार, बहन ने की भाई की हत्या, सच जानकर चौंक जाऐंगे आप

53
SHARE

एक बहन ने अपने भाई की हत्या कर दी या बात जितनी चौंकाने वाली है उतनी ही घिनौना है इसका सच। फि‍रोज का बड़ा भाई मोहम्मद अपने परिवार के साथ अलग रहता है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। अचानक एक दिन उसकी छोटी बहन ने उसकी हत्या कर दी। उसके मां-बाप का देहांत कई साल पहले हो चुका था। वह सब्जी बेचकर गुजर.बसर करता था।

इस हत्या पर युवती का कहना है कि भाई पत्‍नी से अलग रहता था और उसके साथ अक्‍सर जबरन संबंध बनाता था। इसी आक्रोश में उसने मर्डर कर दि‍या। पुलि‍स ने उसे अरेस्‍ट कर घटना में इस्‍तेमाल बांका बेल्चा और लोहे की फुंकनी बरामद कर लि‍या। घटनास्थल से ही आरोपी रेशमा को पुलिस ने हिरासत में लेकर वारदात में इस्‍तेमाल हथि‍यार बरामद कर लि‍या।

हत्यारोपी रेशमा ने 100 नंबर पर सूचना दी कि उसने अपने भाई फि‍रोज की बांके से काटकर हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती ने पूछताछ में मृतक पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। युवती ने पूछताछ में बताया कि अक्सर मृतक उसके साथ जबरन संबंध बनाता था। लोकलाज के डर से वह शांत रहती थी। मृतक के उत्पीड़न से युवती आहत हो चुकी थी और इसी आक्रोश में उसने भाई को मौत के घाट उतार दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY