शाहिद सिद्दीकी, इरफान हबीब और तारिक फतह एक दूसरे से भिड़े ट्वीटर...

शाहिद सिद्दीकी, इरफान हबीब और तारिक फतह एक दूसरे से भिड़े ट्वीटर पर

82
SHARE

ट्वीटर पर आज कल जंग का मैदान बन गया है। जो भी विचार व्यक्त करना हो लोग इसे ही चुनने लगे है। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी के परिधान और सैफ करीना के हाल ही में पैदा हुए बच्चे के नाम को लेकर सोशल मीडिया में काफी गर्मागर्मी देखने के मिली। ट्वीटर समेत मुख्यधारा की मीडिया में भी ये मुद्दे छाए रहे। इस मुद्दे पर एनडीवी के एक शो पर चर्चा के लिए तारिक फतहए मशहूर इतिहासकार सैयद इरफान हबीब की पत्नी आतिया जैदी और मौलाना मकसूद ऑन हसन कासमी भी इस बहस में थे।

इस दौरान पैनलिस्ट काफी बार उग्र भी हो गए। बहस चैनल पर तो खत्म हो गई लेकिन ट्विटर पर शुरू हो गई। तारिक फतहए इरफान हबीबए आतिया जैदी और मशहूर पत्रकार शाहीद सिद्दीकी ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर ट्वीट किए। पहले तारिक और आतिया ने एक दूसरे के खिलाप ट्वीट किए। इसके बाद शाहीद ने तारिक फतह और तुफैल अहमद को कायर बता डाला। इसके जवाब में तारिक फतह ने ट्वीट किया।

इसके बाद इस बहस इरफान हबीब भी कूद पड़े। आतिया जैदी के एक ट्वीट को मशहूर पत्रकार शेखर गुप्ता और बरखा दत्त ने भी लाइक किया। इससे अलग समी के पिता ने साफ कर दिया कि उन्हें इस्लाम पर किसी से सलाह की जरूरत नहीं। वैसे जिस तरह ये मामला बढ़ता जा रहा है। जल्दी खत्म होने की उम्मीद नहीं लगती। कुछ देर बाद शेखर गुप्ता भी इस ट्वीटर वॉर में कूद पड़े।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY