युवराज की शादी में एक साथ दिखे योगराज शबनम और नीना

युवराज की शादी में एक साथ दिखे योगराज शबनम और नीना

72
SHARE

क्रिकेटर युवराज सिंह अपना घर बसाने जा रहैं हैं! उन्होंनें अपनी संगीत सेरेमनी का आयोजन किया है! जिसमें में उनके पिता योगराज सिंह भी पहुंचे! इस फंक्शन में उनके साथ युवराज सिंह की सौतेली मां सतवीर कौर यानी नीना की एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया! ये पहला मौका था जब नीना और योगराज किसी फैमिली फंक्शन में युवराज के साथ दिखाई दिए!

दरअसलए शबनम और योगराज कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करते! लेकिन यहां शबनम के रहते योगराज वाइफ नीना को लेकर शामिल हुए यह सचमुच चौंकाने वाला किस्सा है! जहां योगराज अधिकतर समय वाइफ नीना के साथ ही रहेए वहीं शबनम मेहमानों के वेलकम व्यस्त नजर आईं!

युवराज और हेजल शादी करने जा रहैं हैं! शादी की सारी रस्में चंडीगढ़ के होटल द ललित में होंगी! यह युवराज और हेजल के लिए बहुत ही यादगार समय है जिसको वह और भी यादगाार बनाना चाहतें हैं!

ऐसे में टीम इंडिया के पास मंगलवार रात डबल जश्न का मौका था! पहली तो इंग्लैंड टीम पर मिली 8 विकेटों की बड़ी जीत! दूसरी धुरंधर ऑलराउंडर युवराज सिंह की संगीत सेरेमनी! विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने जमकर डांस किया! उन्होंने इस मौके पर खुए जश्न मनाया!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY