सलमान ने फिर दिखाई दरिया दिली, बचाई नवजात की जान

सलमान ने फिर दिखाई दरिया दिली, बचाई नवजात की जान

41
SHARE

सलमान खान सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने अच्छे स्वाभाव और हैल्पिंग हैंडस् के लिए भरी जाने जाते हैं! हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले सलमान एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं! सलमान केवल फिल्मों के सुल्तान नहीं है! असल जिंदगी में फिर सलमान ने एक ऐसा काम किया है जिसे जानकर आप उन्हें सलाम करेंगे!

दरिया दिल सलमान खान ने पांच महीने के एक प्री मेच्योर बच्चे की जान बचाई है! प्रेग्नेंसी के दौरान ही इस बच्चे की मां की मौत हो गई थी! इसके बाद बच्चे की हार्ट सर्जरी के लिए सलमान खान ने एक करोड़ रुपए दिए!

साल 2007 में सलमान ने अपना चैरिटेबल ट्रस्ट बींग ह्यूमन की शुरुआत की थी! सलमान की ये संस्‍था कई जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुकी है! बींग ह्यूमन गरीब बच्चों की शिक्षा और उनके पालन.पोषण के लिए भी काफी काम करती है!

बीइंग ह्यूमन कई बीमार लोगों का इलाज करवाने के साथ उनके परिवार की आर्थिक मदद करती है! सलमान अभी तक बीइंग ह्यूमन के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्यए हार्ट सर्जरी और शिक्षा पर करीब 50 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं!

बीइंग ह्यूमन ने अभी तक तकरीबन हजारो बच्चों की हार्ट सर्जरी कराई है! सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल बिग बॉस10 की शूटिंग में बिजी हैं! साथ ही वो अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर भी सुर्खियों में छाए हैं!

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY