बढ़ रही जनसंख्या के लिए अप्रत्यक्ष रूप साक्षी महाराज ने मुसलमानों को...

बढ़ रही जनसंख्या के लिए अप्रत्यक्ष रूप साक्षी महाराज ने मुसलमानों को ठहराया जिम्मेदार

22
SHARE

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर आग उगलने वाला बयान दिया है। जिसके कारण अक्सर वह सुर्खियों में रहते है। उन्होंने देश में बढ़ रही जनसंख्या के लिए अप्रत्यक्ष रूप मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया।

एक मंदिर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने मेरठ पहुंचें साक्षी महाराज ने यहाँ विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि देश में बढ़ती जनसंख्या से हो रही परेशानियों के लिए हिन्दू जिम्मेदार नहीं बल्कि वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और 40 बच्चे पैदा करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि जनसंख्या को लेकर देश में एक सख्त और बढिय़ा कानून लाने की आवश्यकता है। चाहे बच्चा एक हो या चार हों सबके लिए समान कानून बनाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि अगर जनसंख्या बढ़ती जा रही है तो इसका जिम्मेदार हिन्दू बिल्कुल नहीं हैं बल्कि जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और 40 बच्चे पैदा किये हैं।

साथ ही उन्होंने तीन तलाक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब इसे समाप्त करने का समय आ चुका है। प्रधानमंत्री मोदी इस बात को लेकर आगे बढ़ गए हैं और ये बहस छिड़ गई है कि तीन तलाक नहीं होने चाहिए। औरत मशीन नहीं है इसके लिए कानून बनना चाहिए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY