सैफ और अमृता के तलाक की असली वजह कौन?

सैफ और अमृता के तलाक की असली वजह कौन?

116
SHARE

छोटे नवाब बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की लाइफ में अमृता उस समय आयी जब जब अमृता बॉलीवुड में टॉप की हिरोइन हुआ करती थीं और सैफ फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल किया कर रहे थे!

सैफ की जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है उन्होने छोटी उम्र में अमृता सिंह से शादी कर ली व तलाक भी ले लिया! अब करीना कपूर जैसी खूबसूरत हिरोइन से शादी कर ली!

सैफ की दिलचस्प कहानी यह है की जब वह 21 साल के थे तब अमृता 33 साल की थी! उनकी पहली मुलाकात में ही सैफ और अमृता एक दूसरे के दीवाने हो गए और एक दूजे के साथ रहने का फैसला कर लिया!

सैफ और अमृता ने दुनिया की परवाह किए बिना शादी करने का फैसला कर लिया! दोनों की शादी का फैसला जितना दुनिया के लिए चौकाने वाला थाए उतना ही दोनों के घरवालों के लिए भी था! लेकिन प्यार अंधा होता है ये इन दोनो ने सिद्ध कर दिया!

kareena-kapoor-saif-ali-khan-and-amrita

उसके बाद अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की धूमधान से शादी हुई और अमृता छोटे नवाब की बेगम बन गईं! शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए!

लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पायी उनकी खुशहाल जिंदगी एक ऐसा तूफान आया कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई! एक ट्रिप के दौरान सैफ की मुलाकात इटेलियन मॉडल रोजा से हुई और सैफ अमृता को भूल रोजा के दीवाने हो गए! रोजा के प्यार में पागल सैफ ने अमृता को तलाक देने का फैसला कर लिया! सैफ और अमृता की शादी ने जितनी चौंकाने वाली थीए उतनी ही चौंकाने वाली उनकी तलाक की खबर भी थी!

अमृता से सैफ ने तलाक तो ले लिया और कुछ समय तक रोजा के साथ रहने लगे लेकिन अचानक रोजा और सैफ का रिश्ता भी टूट गया!

इसके बाद की स्टोरी तो सब को पता ही है! फिल्म टशन के सेट पर सैफ और करीना की मुलाकात हुई और करीना से प्यार करने लगे तथा करीना और सैफ ने 2012 में शादी भी कर ली!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY