हॉलीवुड के महान अभिनेता विल स्मिथ का एक सड़क हादसे निधन, मैन...

हॉलीवुड के महान अभिनेता विल स्मिथ का एक सड़क हादसे निधन, मैन इन ब्लैक और हैंकॉक जैसी फिल्मों में किया था अभिनय

46
SHARE

हॉलीवुड के महान अभिनेता विल स्मिथ का सड़क हादसे निधन हो गया जिससे चारों और शोक का माहोल पसरा हुआ है। जिन्होंने हॉलीवुड कि बहुत सी शानदार फिल्मों में अपने अभियन कि छाप छोड़ी है। उनके निधन की खबरें आ रही हैं।

44 साल के अभिनेता विल स्मिथ का जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था। जब वह छह माह थे तब वह अपने पिता के साथ न्यूजर्सी आ गए थे। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत नौ साल की उम्र में की। नब्बे के दशक में वह टीवी नाटकों एवं फिल्मों में काम करने लगे। उन्होंने मैन इन ब्लैकए हैंकॉक जैसी शानदार फिल्मों में अपने हुनर की छाप छोड़ी थी।

बताया जा रहा है की एक रिहर्सल में शामिल होना था। लेकिन जब वे वहां नहीं पहुंचेए तो उनके बारे में पता लगाया गया। जब उनके दोस्त 1 बजे उनके घर पहुंचेए तो एनटॉन घर के गेट के पास अपनी जीप और गेट की दीवार के बीच फंसे मिले।

पुलिस के मुताबिकए ष्अभी तक हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है उनकी मौत उनकी ही जीप के पीछे लुढ़कते वक्त हिट करने से हुई। वह जीप और दीवार के बीच में दब गए पुलिस को समझ में नहीं आ रहा है कि वह जीप से उतरे क्यों थे ।

पुलिस के मुताबिकए विल की ग्रांड चिरोकी जीप करीब 2ण्5 टन भारी है। पुलिस का कहना है कि इसमें कोई संदिग्ध हालात नजर नहीं आ रहे हैं। हादसे के वक्त जीप का इंजन चालू था और वह न्यूट्रल गियर में थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY