धर्म गुरु भी हुए पीएम मोदी के खिलाफ

धर्म गुरु भी हुए पीएम मोदी के खिलाफ

51
SHARE

शंकराचार्य जगदगुरु और स्वरूपानंद सरस्वती ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है जिसमें उन्होंने नोटबंदी के फैसले की कड़ी आलोचना की उन्होंने कहा कि नोटबंदी के चलते हो रही मौतों का पीएम मोदी को श्राप लगेगा! शंकराचार्य ने यह तक कह ढ़ाला की मोदी राज अंग्रेजों से भी गया गुजरा है!

इसके पहले भी शंकराचार्य कई राजनीतिक मामलों पर अपनी राय देते रहे हैं! शंकराचार्य ने नोटबंदी के फैसले को बिल्कुल अनुचित बताया है! उन्होंने अपना गुस्सा जाहीर करते हुए कहाए पीएम का नोटबंदी का फैसला बिल्कुल अनुचित है! मोदी सेवक नहीं बल्कि खलनायक और तानाशाह की भाषा बोल रहे हैं! वह आजादी के समय से हिसाब लेने की बात कहकर धमकी दे रहे हैं! हिसाब लेने का काम कानून का हैए भला मोदी कौन होते हैं यह मांग करने वाले! यह राष्ट्र मोदी के हिसाब से नहीं बल्कि संविधान के हिसाब से चलेगा!

%e0%a4%b6%e0%a4%82%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9a%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af

स्वरूपानंद सरस्वती ने यह भी कहा कि सभी को बेईमान नहीं माना जा सकता! मोदी का राज अंग्रेजी राज से भी गया बीता है! यह सरकार जान.माल की रक्षा की जगह उल्टा जान और माल ले रही है! लाइन में लगाकर जनता को दुखी करना लोकतंत्र नहीं है! कथित तौर पर नोटबंदी से पैदा हुए हालात में हो रही लोगों की मौत को लेकर भी शंकराचार्य ने विवादित बयान दिया! उन्होंने कहा कि इन मौतों का श्राप मोदी को लगेगा!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY