राम रहीम बनाएंगे सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म

राम रहीम बनाएंगे सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म

67
SHARE

डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह अपने हीरो बनने का शौक पूरा कर रहें राम रहीम ने इस कड़ी में एक नयी फिल्म जोड़ दी है अब राम रहीम ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर फिल्म बना रहे हैं!  हकीकत एंटरटेंमेंट प्रा. लिमिटेड के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म का नाम ‘हिन्द का नापाक को जवाब एमएसजी लॉयनहार्ट- 2’ है! बाबा राम रहीम ने कहा कि ये फिल्म उन लोगों को भी जवाब देगी जो कहते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक हुआ ही नहीं! अब सरकार को सत्य साबित करने का काम  राम रहीम के कन्धों पर है!

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइल पर सवाल उठाने वाले किस कोने से देशभक्त हैं! सेना कभी झूठ नहीं बोल सकती! सेना के जवान सीमा पर जागकर देश की रक्षा करते हैं उनपर सवाल उठाना बिल्कुल गलत है! फिल्म में जेहाद की व्याख्या भी की जाएगी! धर्म व जेहाद के नाम पर जो आतंकवाद फैलाया जा रहा उसे भी स्पष्ट किया जाएगा!

गुरमीत राम रहीम सिंह ने बताया कि इस फिल्म की पूरी कहानी हाल में ही आतंकवादियों को मारने के लिए किए  गए भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है! फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि किस प्रकार सेना के बहादुर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए आतंकवादियों को मार गिराया! इसके साथ ही जिन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए फिल्म में उन्हें भी प्रमाण के साथ जवाब मिलेगा।

अब राम रहीम ऑल राउंडर बनने की प्रक्रिया अपना रहें हैं इस फिल्म को दिखाए जाने  मकसद सरकार की तारीफों के पुल बांधना है! अब देखना यह है के फिल्म को कितनी ख्याति मिलती है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY