राहुल गाँधी भी पहुंचे ऐटीएम

राहुल गाँधी भी पहुंचे ऐटीएम

66
SHARE

500 और 1000 के नोट बंद होने से सिर्फ आम  नहीं राजनितिक व्यक्तियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है! पार्लियामेंट स्ट्रीट में आज राहुल गांधी एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने एटीएम के लिए लाइनों में लगे लोगोें से उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया उनसे बात भी की! राहुल गांधी के एटीएम में पहुंचते ही लोगों की भीड़ लग गई!  जितने लोग लाइन में थे उससे ज़्यादा वहां पहुँच गए!

मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं जनता की समस्याओं को जानने को जानने के लिए यहां आया हूं! मैं जनता की समस्याओं को जानता हूं पर उनकी समस्याओं को ना तो देश के बड़े बिजनेसमैन जानते हैं और ना ही प्रधानमंत्री जी! लोग परेशान है लेकिन देश के बड़े उद्योगपति और प्रधानमंत्री जी इन लोगों की दिक्कतों को नहीं समझ पा रहे हैं। मोदी जी का ध्यान बस देश के कुछ बड़े बिजनेसमैनों पर है गरीबों से उन्हें कोई लेना देना नहीं है!
 
लोगों के बीच लाइन में राहुल गांधी आम नागरिक की तरह खड़े हुए! उन्होंने कहा कि यहां पर कोई भी सूटबूट वाला नहीं है सब गरीब और मध्यमवर्गीय लोग हैं! जो पैसे के लिए अपने पूरे दिन का समय निकाल रहे हैं! मैं लोगों की समस्याओं को समझता हूँ! उन्होंने कहा कि मैं यहां पर अपने 4000 रुपए बदलवाने आया हूं, मैं लोगों के साथ उनके लाइन में खड़ा होना चाहता हूं! गरीब लोगों को पैसों के लिए कठिनाई का समाना करना पड़ रहा है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY