प्रधानमंत्री मोदी ने नवाज़ शरीफ को जन्मदिन की बधाई दी, अगर किसी...

प्रधानमंत्री मोदी ने नवाज़ शरीफ को जन्मदिन की बधाई दी, अगर किसी और ने दी होती तो क्या होता

36
SHARE

पाकिस्तान का सर झुकाने वाले नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के अपने ट्विटर एकांउट पर एक संदेश में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा है कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ को उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर बधाई देता हूं और उनके स्वस्थ और लंबे जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।

पाकिस्तान के वज़ीरे आज़म नवाज़ शरीफ रविवार 25 दिसंबर को 67 साल के हो गए। जबकि पिछले वर्ष इसी दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अचानक लाहौर का दौरा कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

इसी बीच भारत के कई राजनीतिक और समाजिक हस्तीयों ने मोदी द्वारा शरीफ़ को उनके जन्मदिन पर दी गई बधाई को भारत की जनता के साथ विश्वासघात बताया है। इन लोगों का मानना है कि एक तरफ मोदी देशभक्ति की बात करते हैं। जबकि दूसरी ओर अभी देश पर क़ुरबान होने वाले सैनिकों के कफ़्न भी मैले नहीं हुए और वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के जन्मदिन में ख़ुशिया बांट रहे हैं।

भारतीय प्रधानमंत्री पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ को ऐसी स्थिति में जन्म दिन की बधाई दे रहे हैं जब भारत प्रशासित कश्मीर में कई महीनों से हालात ख़राब हैं भारत की ओर से नियंत्रण रेखा ;एलओसीद्ध के उस पार सर्जिकल स्ट्राइक का भी दावा किया गया और लगातार दोनों देशों की ओर से एक दूसरे पर सीज़ फ़ायर के उल्लंघन का आरोप लगाया जाता रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY