पीएम मोदी की सांसदों-विधायकों के खातों पर नज़र दिग्विजय ने ली चुटकी

पीएम मोदी की सांसदों-विधायकों के खातों पर नज़र दिग्विजय ने ली चुटकी

60
SHARE

नोटबंदी के बाद मोदी सरकार के नए नए प्रयोग जारी हैं! जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी इस प्रकार हो रहे बदलाव पर फटकार लगाई और कहा की बार बार फैसले बदलना ठीक नहीं है!

अब मोदी सरकार ने कालेधन पर मुहिम को आगे बढ़ाते हुए अपनी ही पार्टी के सांसदों-विधायकों के लिए नया फरमान जारी किया! पीएम ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सभी बीजेपी सांसदों.विधायकों से अपने खातों की जनाकारी देने का निर्देश दिया है! संसद भवन में हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के सभी सांसदोंए विधायकों से कहा कि वे 8 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच अपने बैंक खातों के लेनदेन का ब्यौरा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सौंप दें!

उन्होंने अमित शाह को सभी के खातों का ब्योरा जमा करने को कहा! प्रधानमंत्री ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि आयकर संशोधन विधेयक कालेधन को सफेद करने के लिए नहीं बल्कि गरीबों से लूटे गये धन का उपयोग उनके कल्याण के लिए करने के वास्ते हैं! कल लोकसभा में पेश किए गए आयकर संशोधन विधेयक के बारे में यह आरोप लगाये जा रहे हैं कि यह कालेधन को सफेद करने में मदद करेगा!

मोदी ने कहा कि संशोधित कानून लोक कल्याण मार्ग से गरीबों के कल्याण के कार्यक्रम के वास्ते हैं! उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री आवास लोक कल्याण मार्ग पर स्थित है जिसे पहले रेसकोर्स मार्ग कहा जाता था!

वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी के इस आदेश पर हमला किया है! दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा के सांसदों पर दया आ रही है! बड़ी विडम्बना है कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपना बैंक एकाउंट देना पड़ेगा! दिग्विजय ने सवाल उठाया कि मोदी जी भाजपा के पूर्व विधायक यतीश ओझा जी के पत्र पर कार्यवाही करेंगे क्याघ् उस पत्र में अमित शाह के साथियों पर गुजरात में खुले रूप से 500 के पुराने नोट के बदले में 337 व 1000 के बदले 675 के नये नोट देने का आरोप है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY