शादी से पहले सेक्स अनैतिक तो है पर इसके फायदे भी...

शादी से पहले सेक्स अनैतिक तो है पर इसके फायदे भी भरपूर

175
SHARE

हमारे समाज में शादी से पहले संबंध बनाने को अनैतिक समझा जाता है हमारा समाज शादी से पहले यौन संबंध की इजाज़त नही देता है! शादी से पहले सेक्स करना बुरा नहीं है! शादी से पहले सेक्स करना एक बहुत बड़ा विवाद है और सभी लोगों के इस पर अलग विचार हैं! 18 साल के बाद एक व्यक्ति को अपने जीवन में फैसले लेने का पूरा अधिकार होना चाहिए! लेकिन फिर भी कई लोग शादी से पहले ही सेक्स कर लेते हैं! परंतु इसके कई फायदे हैं!

यदि आप देखें तो जब सेक्‍स शादी से पहले कर लेते हैंए तो इसे लेकर आपकी उत्सुकता को आराम मिलता है! आप खुद को काबू में रखते हैं! रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए सेक्स लाभकारी साबित होता है! जो लोग सेक्स का भरपूर आनंद बेझिझक लेते हैंए वो मस्त रहते हैं! वो मन से ऑफिस में काम करते हैं और घर पर भी सहजता के साथ व्यवहार करते हैं! उनका मानसिक संतुलन ठीक रहता है!

शादी से पहले सेक्स करने से मन में रहनेवाला तरह.तरह का डर ख़त्म हो जाता हैं! जिससे मन में कोई संकोच नहीं रहता हैं! सेक्स ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति करता है! जिंदगी की भागमभाग से कुछ वक्त का सुकून पाकर आपका चेहरा खिल उठता है! यदि शादी करने के लिए आप सिरियस हैं तो आपको इससे अपने पार्टनर को समझने का मौका मिलेगा!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY