मोदी के खिलाफ लोगों ने निकाली भड़ास

मोदी के खिलाफ लोगों ने निकाली भड़ास

36
SHARE

पीएम मोदी ने सोमवार को गाजीपुर में रैली के दौरान कहा था कि लोगों की तकलीफ देखकर उन्हें भी बुरा लगता है लेकिन अच्छे काम के लिए थोड़ी परेशानी तो जनता को भी उठानी पड़ेगी! इससे पहले रविवार को गोवा रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि लोगों ने उनकी सरकार को भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाने के लिए ही चुना था और वह वही काम कर रहे हैं! पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें 50 दिन के लिए लोगों का साथ चाहिए!

गौरतलब है कि आठ नवंबर को पीएम मोदी के ऐलान के बाद से 500 और 1000 के नोट बैन हो गए! इसके बाद से बैंकों और एटीएम से खुल्ले पैसे निकालने और अपने पुराने नोट जमा करवाने के लिए भीड़ है! पीएम मोदीए वित्त मंत्रालय और रिजर्व बैंक के समझाने और तरह.तरह के दिशा.निर्देश जारी करने के बावजूद बैंकों और एटीएम से भीड़ कम नहीं हो रही! आरबीआई ने रविवार को लोगों से अपील भी की थी कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है बैंक के पास काफी करेंसी है! साथ ही साथ लोगों ने घर में पैसा जमा करवाकर ना रखने का निवेदन भी किया गया था!

xmainimage-24-1474723712-29-1475140646प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी के बाद लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा है! ऐसे लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं हट रहे! लोग इसपर पीएम मोदी की सरकार से परेशान होकर उन्हें हटाने की बात कर रहे हैं! लोग तरह.तरह से अपनी बात कह रहे हैं! किसी ने लिखाए मोदी जी जनता के दुःख में इतना रोये की गोवाए बेलगाम और पुणे के बीच में 3 बार कपड़े बदलने पड़े दूसरे ने लिखाए मोदी को समझ नही आ रहा कि बैंक की लाइन मे लगी भीड़ए केवल भीड़ नही हैए लोग हैंए और उनके सब्र के बांध बहुत मजबूत नहीं होते हैं! तीसरे ने लिखाए किसी के घर में शादी रुक गयीए किसी के घर में मौत हुईए किसी का इलाज नहीं हो रहाए कोई लाठी खा रहा हैए कोई भूखा सो रहा है! तो कोई लिख रहा हैए लाइन में लग के जिस को चुनाए आज उसी की वजह से भूखे प्यासे लाइन में लगे हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY