नोटबन्दी की जानकारी पहले से थी बीजेपी को

नोटबन्दी की जानकारी पहले से थी बीजेपी को

141
SHARE
चौर चाहें  कितना भी शातीर हो पर कोई न काई गलती ज़रुर कर बैठता है! अभी हाल ही अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया की मोदी सरकार ने नोट बन्द होने की जानकारी काफी समय पहले अपने करीबियों को दे दी थी! पर सबूत इस और इशारा कर रहें हैं की यह महज़ आरोप नहीं हैं! जिस तरह से सरकार के नुमाइंदों ने अपने रुपयों को ठिकाने लगाया उसकी सच्चाई धीरे धीरे सबके सामने आ रही है! वो महज़ कोई इत्तेफाक़ नहीं ! 
 
क्योंकि ये बात अभी तक सबके सामने आई है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 6 लोगों को नोटबंदी की जानकारी थीए लेकिन अब सामने आ रहा है कि इस ऐलान के कुछ घंटे पहले ही भाजपा ने खातों में भारी नकदी जमा कराई है! 
 
यह मामला पश्चिम बंगाल का है! जहां भाजपा के खाते में एक साथ 1 करोड़ रुपए जमा कराए जाने का मामला सामने आया है! अब इस बात पर सब लोग हैरान हैं की ये कैसे मुमकिन है? इस मामले में सीपीआईएम ने सवाल उठाते हुए फैसले की गोपनीयता पर सवाल खड़े किए हैं! आरोप है कि प्रदेश भाजपा ने कोलकाता में इंडियन बैंक की चित्तरंजन एवेन्यू शाखा में अपने बैंक खाते में एक करोड़ रुपए जमा कराए थे!
 
सीपीएम के प्रदेश सचिव सुर्जया कांत मिश्रा ने कहा है कि यह संभव है कि भाजपा के लोगों को नोट बैन के बारे में पहले से पता था तभी उन्होंने पूरे देश में बड़ी राशि बैंकों में जमा करवा कर अपना काला धन सफेद कर लिया! कहा जा रहा है कि जमा की गई राशि में 60 लाख रुपए 1000 के नोट के थे और बाकी 40 लाख 500 के नोट थे!
 
tweetसुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं! प्रशांत भूषण ने बैंक स्टेटमेंट की कॉपी ट्वीट कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं! इस ट्वीट से ये बात भी सामने आई है कि एक साथ 1 करोड़ रुपए जमा कराए जाने से पहले भाजपा के खाते में करीब 8 लाख रुपए ही थे!

NO COMMENTS