नोटबंदी के चलते करोड़ों की शादी, अक्षरधाम की तरह सजाया गया पांडाल

नोटबंदी के चलते करोड़ों की शादी, अक्षरधाम की तरह सजाया गया पांडाल

50
SHARE

जहां पुरा देश नोटबंदी मार से जुझ रहा है वहीं केरल की एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है! यह शादी कांग्रेस से पूर्व मंत्री अडूर प्रकाश के बेटे और शराब कारोबारी बीजू रमेश की बेटी की है! 4 दिसंबर की यह शादी आठ एकड़ की की जगह में सम्पन्न हुई! मैदान को किसी फिल्म के सेट की तरह तैयार किया गया है! शादी का मंडप अक्षरधाम के मंदिर जैसा बनाया गया है! वहीं बाकी सारी जगह और एंट्रेंस को मैसूर पैलेस जैसा सजाया गया है!

शादी में बीस हजार लोगों ने शिरकत फरमायी! सगाई का कार्यक्रम जो कि कुछ महीने पहले ही हो चुका है! उस कार्यक्रम में राज्य के पूर्व सीएम ओमान चांडी और सीनियर नेता चेन्नीथाला भी पहुंचे थे जिसको लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष वीएम सुद्धेरण ने उन दोनों पर निशाना भी साधा था! सुद्धेरण ने रमेश की संपत्ति पर सवाल खड़े किए थे! मणि जिन्होंने यूडीएफ छोड़ दी थी उन्होंने भी चांडी और चेन्नीथाला को निशाने पर लिया था! मणि ने अपने ऊपर सभी आरोपों को गलत बताते हुए चेन्नीथाला और प्रकाश पर उनको फंसाने का आरोप लगाया था!

गौरतलब है कि इससे पहले जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी चर्चा में रही थी! खबरों के मुताबिकए शादी में रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी ने लगभग 17 करोड़ रुपये की कीमत वाली साड़ी और 90 करोड़ रुपये तक के गहने पहने थे!

यहां बात सिर्फ शाही शादियों की नहीं बल्कि इस बात की है की भारत में नोटबंदी को लेकर कई लोगों की शादी टुट गई जिन लोगों के घर से डोली उठनी थी वहां से अर्थी उठायी गई! भारत सरकार ने फरमान सुनाया की शादी के लिए मात्र ढाई लाख रुपये दियें जाऐंगे वो भी कई शर्तों के साथ ऐसे में इन शाही शादियों में करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहंे हैं न कोई शर्त न कोई फरमान! लगता है भारत सरकार ने सिर्फ गरीबों पर ही सारे नियम कानून लागू किये हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY