नोटबंदी को लेकर जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के नेता का निधन

नोटबंदी को लेकर जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के नेता का निधन

45
SHARE

नोटबंदी ने आज फिर एक की जान और ले ली! इसके खिलाफ विपक्ष पार्टीयां लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहें है! ऐसी ही एक जन आक्रोश रैली में शामिल हुए मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया!

संभागायुक्त कार्यालय में ज्ञापन देने के बाद दर्शन सिंह को सीने में दर्द उठा और वो नीचे गिर गए! उन्हें तुरंत ग्लोबल अस्पताल ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया! डॉक्टरों ने उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है! दरअसलए शहर अध्यक्ष डॉण् दर्शन सिंह के नेतृत्व में दोपहर दोपहर करीब 12 बजे पार्टी के कार्यकर्ता फूलबाग चौराहे से पैदल मार्च करते हुए संभागीय आयुक्त कार्यालय की तरफ रवाना हुए थे!

डॉण् सिंह खुद भी पैदल चलते हुए कार्यालय पहुंचे थे! इस दौरान किसी को कतई इस बात का अंदाजा नहीं था कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे शहर अध्यक्ष यूं अचानक इस दुनिया को विदा कह देंगे!
स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के के मुताबिकए संभागायुक्त एसएन रुपला को ज्ञापन सौंपने के बाद लौटते हुए डॉण् सिंह के सीने में दर्द उठाए तो वह अपनी गाड़ी में लेट गए थे! उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गयाए लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY