गठबंधन ज़रूरी नहीं

गठबंधन ज़रूरी नहीं

39
SHARE

यूपी राजनीती में हमेशा से ही घमासान रहा है! और अब कुछ दिनों से कुनबे में कलह की ख़बरें सुनने में आ रही है !  इस विवाद में अखिलेश ने एक कड़ी और जोड़ दी!  सीएम अखिलेश यादव ने सूबे में चुनाव से पहले गठबंधन को लेकर हो रही चर्चाओं पर बड़ा बयान दिया है! उन्होंने कहा, ”प्रशांत किशोर को कौन नहीं जानता! उनकी, नेता जी की और तमाम दल जो यूपी की सियासत में हैं, खासकर वो जो कभी ना कभी सहयोगी रहे हैं! वो चाहते हैं कि हम इलेक्शन में गठबंधन के रूप में जाएं!”

अखिलेश यादव ने कहा, ”गठबंधन से किसको फयादा होगा और किसको नुकसान होगा ये सबको पता चलना चाहिए! गठबंधन पर जो भी फैसला होगा वो नेता जी करेंगे! बहुमत की सरकार समाजवादी पार्टी अकेले भी सरकार बना सकी है! अगर गठबंधन हुआ तो 300 सीटें जीतेंगे! हमारे साथ साथ औरों को भी लाभ मिल जाएगा!”

अखिलेश ने बड़े नोट बंद होने पर तथा ट्रंप की जीत पर भी बोले काले धन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे मजाक को लेकर अखिलेश ने  मजाकिया अंदाज में में कहा! 500 औऱ 1000 के नोट बंद से सभी पतिय़ों को पता चल जाएगा कि उनकी पत्नियों के पास कितना काला धन है! क्या आपको पता चला ? इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा, ”पता तो चला लेकिन अच्छा रहा निकला भी कुछ नहीं!” इसके बाद अखिलेश से पूछा गया कि ये तो मजाकिया सवाल था आप इसका जवाब सीधे सीधे दे सकते थे ? इस पर हाजिर जवाब अखिलेश ने कहा, ”यहां मौजूद सभी लोग अगर बता देंगे तो मैं भी बता दूंगा!”

अखिलेश ने ट्रम्प के समर्थन में लगे नारों को लेकर कहा की भक्त कुछ भी कर सकते है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY