नवजोत कौर के कांग्रेस में शामिल होने से मचा घमासान, अवसरवादिता का...

नवजोत कौर के कांग्रेस में शामिल होने से मचा घमासान, अवसरवादिता का लगाया इल्ज़ाम

40
SHARE

पंजाब भाजपा पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के कांग्रेस में शामिल होने के बाद आज राजनिती में गरमा गई है! और चारों और से बयान बाजी शुरु हो गई है! जहां एक और नवजोत सिंह के बीजेपी से दरकिनार होने पर उनकों आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है वहीं उनकी पत्नी ने कांग्रेस में शामिल हों गई हैं! अब विपक्ष पार्टीयों ने उन पर हमला बोला दिया और आरोप लगाया कि इसमें सिद्धू दंपति और पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह द्वारा स्पष्ट अवसरवादिता की बू आती है!

पंजाब भाजपा सचिव विनीत जोशी ने यहां जारी एक बयान में कहाए राजनीति अजनबियों को साथी बना देती है! यह वही नवजोत कौर सिद्धू हैं जो अमरिंदर सिंह का मजाक बनाती थी और उनकी जीवनशैली को सामाजिक रूप से अस्वीकार्य बताकर इसकी निंदा करती थीं और अब उन्होंने उनकी पार्टी में शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं दिखाई!

साथ ही जोशी ने कहाए इसी तरह से दंपति के बारे में अमरिंदर सिंह की भावनाएं किसी से छिपी नहीं हैं! उन्होंने यह कहकर नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक उड़ाया था कि राजनीति कामेडी शो नहीं गंभीर काम है और वह अपनी पार्टी में जगमीत बराड़ के बाद एक और संकट पैदा करने वाला नहीं चाहते! गौरतलब है कि नवजोत कौर पूर्व हाकी खिलाड़ी परगट सिंह के साथ कांग्रेस में शामिल हुईं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY