राहुल ने साधा मोदी पर निशाना कहा “लोग टूट जाते हैं एक...

राहुल ने साधा मोदी पर निशाना कहा “लोग टूट जाते हैं एक घर बनाने में, तुम तरस नहीं खाते बस्तियाँ जलाने में”

53
SHARE

यूपी में चुनावों के चलते सभी पार्टीयां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाए गए भ्रष्‍टाचार के आरोप सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गए है। राहुल गांधी ने उत्‍तराखंड के अल्‍मोड़ा में रैली की। जहां उन्‍होंने फिर बतौर गुजरात सीएम नरेंद्र मोदी पर उद्योगपतियों से रुपए लेने का आरोप लगाया।

राहुल ने नोटबंदी के फैसले पर पीएम की आलोचना करते हुए कहा नोट बंदी एक आर्थिक डकैती है मोदीजी ने गरीबों पर निशाना लगाया है। उन्‍होंने कहा कि संसद में जब विपक्ष ने नोटबंदी से हो रही मौतों पर शोक जताना चाहा तो सरकार ने उन्‍हें ऐसा नहीं करने दिया। उन्‍होंने कहा नोटबंदी के कारण 100 लोगों से ज्यादा की मृत्यु हुई. 2 मिनट 100 लोगों की याद में संसद में हमें खड़े होने नहीं दिया।

राहुल बशीर बद्र का शेर पढ़ते हुए बोले की मोदीजी ने गरीब पर ज़बरदस्त चोट मारी है। बशीर बद्र के शब्दों में. लोग टूट जाते हैं एक घर बनाने मेंए तुम तरस नहीं खाते बस्तियाँ जलाने में। हम जानना चाहते हैं कि स्विस बैंक वाले चोर कौन हैंए हम चाहते हैं कि मोदी सरकार उनका नाम सदन में रखे।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस हैशटैग के साथ पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एक यूजर ने लिखाए राहुल ने एक बार कहा था कि चोर दिनदहाड़े सूट.बूट में आते हैंए जब मैं मोदी को देखता हूंए राहुल के बयान में मेरा भरोसा मजबूत हो जाता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY