कोर्ट से लेकर ओवैसी तक पंहुची नजीब की मां पर कोई सुराग...

कोर्ट से लेकर ओवैसी तक पंहुची नजीब की मां पर कोई सुराग नहीं

49
SHARE

जेएनयू से लापता छात्र नजीब को गुम हुए डेढ़ महिना हो गया है परंतु आज तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है! नजीब की मां दर-ब-दर अपने बेटे जिगर के टुकडे़ के लिए भटक रही है! लेकिन प्रशासन और सरकार दोनो ही एक मां के आंसुओं की कोई खबर नहीं और दोनो ही चेन की नींद सो रहें है!

नजीब अहमद एक होनहान छात्र था जो की जेएनयू में एमएससी बायोटेक्नॉलोजी डिपार्टमेंट में था! जिस दिन नजीब यूनिवर्सिटी कैंपस से ग़ायब हुआ उसके ठीक पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद के कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था! उस दिन के बाद 15 अक्टूबर से उसे नहीं देखा गया!

दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान बिहारए उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों छापेमारी की मगर कहीं से भी नजीब अहमद का सुराग़ नहीं मिला! नजीब की मां अपने बेटे को खोजने के लिए जगह.जगह कभी किसी नेता के घर तो कभी किसी के घर चक्कर लगा रहीं हैंए इसी सिलसिले में नजीब की मां ने ओवैसी से भी मुलाकात की थी जिसके चलते ओवैसी ने उन्हे पूरी उम्मीद और आश्वसन दिया था कि वे हर जगह नजीब की अवाज को उठाऐंगे!

हालांकि दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को फटकार लगायी है! कोर्ट ने कहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि इतने दिनों से लापता होने के बावजूद नजीब का पता अब तक नहीं लगाया जा सका!

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY