नजीब जंग इस्तीफा देने के बाद मिले पीएम मोदी से, बांधे तारीफों...

नजीब जंग इस्तीफा देने के बाद मिले पीएम मोदी से, बांधे तारीफों के पुल

22
SHARE

नजीब जंग अपना इस्तीफा दे चुके हैं उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इस्तीफे के ऐलान के बाद जंग ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद जंग ने कहा कि मोदी दूरगामी सोच रखते हैं और मुसलमानों को साथ लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं।

जंग ने पीएम मोदी से साउथ ब्लॉक वाले ऑफिस में मुलाकात की थी। मुलाकात लगभग आधे घंटे चली। जंग ने कहा था कि वह पीएम मोदी के तौर.तरीकों से बिल्कुल सहमत हैं। जंग ने कहा कि जहां तक हिंदु.मुस्लिम के रिश्तों की बात है तो उन्हें लगता है कि पीएम मोदी धर्मनिरपेक्ष सोच रखते हैं। इससे पहले भी वह दो बार इस्तीफा देने की पेशकश कर चुके थे। लेकिन उन्हें पीएम मोदी ने हटने से मना कर दिया जिसकी वजह से जंग आगे काम करते रहे। जंग ने इस बात को भी नकारा कि उनके ऊपर केंद्र की तरफ से किसी तरह का दबाव रहता था। उन्होंने कहा कि अपने 35 साल के कार्यकाल में उन्होंने मोदी की तरह साथ और दिशा निर्देश देने वाला नहीं देखा।

जंग ने दिल्ली की आप सरकार से उनकी रहने वाली अनबन पर भी नाखुशी जाहिर की। जंग के कुछ सहयोगियों ने बताया कि वह आप सरकार के रवैये से परेशान थे। क्योंकि आप पार्टी बार.बार उनपर तरह-तरह के आरोप लगाती रहती थी। यदि करीबियों की माने तो इस्तीफे के पीछे यह भी एक बड़ा कारण है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY