सोहा अली खान ने बताया, कब पर्दे पर आ रही हैं भतीजी...

सोहा अली खान ने बताया, कब पर्दे पर आ रही हैं भतीजी सारा अली खान!

73
SHARE
सोहा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ’31 अक्टूबर’ को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक सच्ची घटनाओं से प्रभावित किरदार निभाया है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स के डेब्यू का सीजन चल रहा है। कई स्टार किड्स सिल्वर स्क्रीन को अपने ग्लैमर और हुनर से जगमगाने के लिए तैयार हैं। इन्हीं में एक हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, जिनके डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं। सारा की बुआ सोहा अली खान ने उनके डेब्यू को लेकर कुछ अहम जानकारी दी है।

कुछ समय पहले खबर आई थी, कि सारा करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ के साथ फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। इस बारे में जब सोहा से बात की गई, तो उन्होंने कहा- ”सारा को अब तक काफी ऑफर्स आ चुके हैं, और लगातार आ रहे हैं। लगभग सारे बड़े बैनर से उन्हें ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन अभी यह कह पाना मुश्किल होगा, क्योंकि यह निर्णय उसके पेरेंट्स लेंगे। मेरे ख्याल में वह अगले साल तक डेब्यू कर सकती हैं।”

सोहा की बातों से कुछ स्पष्ट तो नहीं हुआ, लेकिन इतना संकेत जरूर मिल रहा है कि सैफ की बेटी सारा किसी बड़े बैनर की फिल्म से 2017 में बॉलीवुड में लांच हो सकती हैं। वहीं सैफ के बेटे इब्राहिम के बारे में सोहा ने कहा- इब्राहिम तो अभी सिर्फ 15 साल के हैं, तो अभी तो वह अपनी स्टडीज़ ही पूरी करेंगे। सैफ के दोनों बच्चे बुआ सारा के काफी नजदीक हैं। इस बारे में सोहा का कहना है, कि वो गुस्सैल मिजाज़ की नहीं हैं, जिसकी वजह से बच्चे अपनी बात उनसे कहने में हिचकते नहीं।
करीना और सैफ की आने वाली संतान को लेकर भी सोहा अली खान काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- ”मैं खुश हूं कि एक बार फिर से हमारे घर में खुशियां आ रही हैं।” सोहा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ’31 अक्टूबर’ को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक सच्ची घटनाओं से प्रभावित किरदार निभाया है। फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होगी।
SHARE

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY