मुसलमानों ने भाजपा को कभी वोट नहीं दिया और न ही कभी...

मुसलमानों ने भाजपा को कभी वोट नहीं दिया और न ही कभी देगा- सतीश वर्मा

82
SHARE

भारतीय जनता पार्टी कहीं न कहीं आरएसएस विचारधारा से जुड़ी रही है और मुस्लिम विरोधी गतिविधी के कारण चर्चा में रहती है! बीजेपी के एक सांसद ने यह साबित करके दिखा दिया है उन्होंने मुसलमानों के बारे में बेहद विवादास्पद बयान दिया है! सांसद प्रवेश वर्मा का कहना है कि मुसलमानों ने भाजपा को कभी वोट नहीं दिया और न ही कभी देगाए क्योंकि भाजपा एक देशभक्त पार्टी है!

सतीश वर्मा ने यह भी कहा कि आखिर दहशतगर्द मुसलमान ही क्यों होता है! मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए मुसलमानों के बारे में बताया कि वे न कभी भाजपा को वोट दिया है और न ही कभी वोट देंगे! क्योंकि भाजपा एक देशभक्त पार्टी हे! वर्मा ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा और इसे बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है!

सतीश वर्मा ने तो सभी हदों को पार करते हुए यहां तक डाला कि आखिर सभी आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होता हैघ् ये कोई नई बात नहीं है कि कोई बीजेपी नेता मुसलमानों के ऊपर विवादित बयान न दिया हो! शायद सतीश वर्मा को यह याद नहीं रहा की दहशत का कोई मज़हब नहीं होता! अपने बयान में उन्होने आरएसएस और एबीवीपी के गुंडों को याद नहीं रखा यह बयान सतीश की तुच्छ मानसिकता का परिचायक है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY