मुंबई की फैशन डिजायनर का भोपाल मेें रेप, आरोपी फरार

मुंबई की फैशन डिजायनर का भोपाल मेें रेप, आरोपी फरार

69
SHARE

मुंबई की फैशन डिजायनर को नहीं पता था की फेसबुक के ज़रिए वह एक शख्स से मिलेगी और उसकी ज़िंदगी ही बर्बाद हो जाएगी! अशोका गार्डन निवासी आमिर खान ने करीब एक साल पहले मुंबई की एक प्रायवेट कम्पनी में कार्यरत युवती से फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी! धीरे.धीरे आमिर ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया! फिर भोपाल बुलाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए! इमोशनल बहाने बनाकर पैसे भी ऐंठ लिए!

युवती के मुताबिक करीब तीन दिन पहले वह भोपाल आई! इस दौरान आमिर ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया! वीडियो बनाने के बाद आमिर ने युवती से पैसों की डिमांड की! जब युवती ने पैसे देने से इंकार कर दियाए तो आमिर ने युवती के अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे डाली! 30 नवम्बर को युवती द्वारा आमिर खान की शिकायत संबंधित अशोका गार्डन थाने में की गई! अशोका गार्डन पुलिस ने युवती के शिकायती आवेदन पर आरोपी आमिर खान के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है! आरोपी युवक फरार हो गया!

यह बात सही है की सोशल नेट्वर्किंग साइट से दुनिया ने एक गांव का रुप ले लिया है परंतु इसने कई अपराधों को जन्म दिया है! इसलिए फेसबुक इस्तेमाल करने वालों को चाहिए की वह थोड़े सावधान रहैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY