मुकेश अंबानी ने दिया जियो उपभोक्ताओं को तोहफा, 31 मार्च तक मिलेगी...

मुकेश अंबानी ने दिया जियो उपभोक्ताओं को तोहफा, 31 मार्च तक मिलेगी मुफ्त सर्विस

27
SHARE

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो युजर्स को एक और तोहफा दिया! उन्होंने ऐलान किया कि जियो की मुफ्त सर्विस 31 मार्च तक मिलेगी! मुकेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि चार दिसंबर से हर नए जियो उपभोक्ता को डेटाए वॉयसए जियो ऐप 31 मार्च तक मुफ्त रहेगा!

अंबानी ने कहा, जियो में मोबाइल पोर्टेबिलिटी की सुविधा है! हमने जियो सिम की होम डिलिवरी भी शुरू की है! डिलिवरी के बाद केवाईसी दस्तावेज होने पर जियो सिम पांच मिनट में एक्टिवेट हो जाएगा! 5ण्20 करोड़ उपभोक्ता जियो की मुफ्त सेवा का लाभ ले रहे है! दूसरे किसी भी मोबाइल नेटवर्क से ज्यादा तेज रफ्तार नेट जियो ने उपलब्ध कराया है!

अंबानी ने इसे जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर नाम दिया है! साथ ही उन्होंने कहाए जियो में भरोसे के लिए शुक्रिया! जियो में डाटा नेटवर्क बहुत मजबूत है! जियो ने पिछले तीन महीनों में हर दिन छह लाख नए ग्राहक बनाए हैं! भारत सरकार और ट्राई का आभार जताना चाहूंगा कि जिनकी मदद से हमने आधार कार्ड की मदद से उपभोक्ताओं के सिम तुरंत एक्टिवेट करा सके! आधार कार्ड से जियो सिम पांच मिनट में एक्टिवेट हो जाती है! उपभोक्ताओं से मिले अहम फीडबैक के बाद हमने कई सुधार किए हैं! जियो को मौजूदा मोबाइल कंपनियों से वांछित सहयोग नहीं मिला! जियो की बेहतर वॉयस कॉलिंग सेवा का लाभ उपभोक्ताओं को नहीं मिल सका! जियो भारतीय उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाली मुफ्त वॉयस कॉलिंग सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है! जियो कॉल ड्राप में 90 फीसदी तक की कमी आई है!

साथ ही अंबानी ने कहा, मैंने वादा किया था कि जब तक मैं दुनिया की सबसे बेहतरीन मोबाइस सेवा हर जियो सिम पर नहीं दे देता तब तक मैं चुप नहीं बैठूंगा! 60 लाख जियो कर्मचारी और पांच रिटेलरों की मदद से हम उपभोक्ताओं के लिए त्रुटिरहित सेवा उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं! मौजूदा 5.2 करोड़ उपभोक्ता 31 दिसंबर तक मुफ्त सेवा पाते रहेंगे और उसके बाद उनकी सेवा 31 मार्च तक हैप्पी न्यू ईयर में स्थांतरित कर दी जाएगी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY