मां की नसीहत को ताक पर रखकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ श्री देवी...

मां की नसीहत को ताक पर रखकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ श्री देवी की बेटी जाहन्वी

216
SHARE

श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ दिखाई दीं! शिखर पहाड़िया पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं! पहले यह खबरें आईं थी कि उनकी मॉम श्रीदेवी ने ब्वॉयफ्रेंड ना रखने की सख्त हिदायत दी है लेकिन अब हाल ही में में ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर लगा कि जाहन्वी ने अपनी मां की हिदायत को ताक पर रख दिया है और खुद उनकी मां भी उनके सामने झुक गई हैं!

गौरी शिंदे की फिल्म श्डीयर जिंदगीश् की स्पेशल स्क्रीनिंग पर यहां उनके साथ श्रीदेवी भी नजर आईं! लेकिन जहां जाहन्वी के चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट थी तो वहीं श्रीदेवी के चेहरे की मुस्कान गायब थी! ये पहली बार है जब इस तरह से जाहन्वी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मीडिया के सामने आई हों! लेकिन पहले भी दोनों को कई बार साथ में टाइम बिताते हुए भी देखा गया है! सोशल मीडिया पर भी दोनों की साथ में काफी तस्वीरे हैं।

%e0%a4%b6%e0%a4%bf%e0%a4%96%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be

जाहन्वी की इस अपीएरेंस से साफ झलक रहा था कि उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है! इससे पहले जाहन्वी की शिखर पहाड़िया को किस करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया!

वैसे खुद जाहन्वी या उनकी मॉम श्रीदेवी ने इस बारे में अभी तक कुछ भी खुलकर नहीं बोला है! लेकिन जिस तरह से अब ये तीनों साथ में मीडिया के सामने आए हैं उससे तो लगता है कि श्रीदेवी ने उनके ब्वॉयफ्रेंडको कबूल कर लिया है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY