नवाज शरीफ को बर्थ्रडे विश किया पीएम मोदी ने, ट्विटर यूजर्स ने...

नवाज शरीफ को बर्थ्रडे विश किया पीएम मोदी ने, ट्विटर यूजर्स ने उठाए सवाल

25
SHARE

25 दिसंबर यानी आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ट्विटर पर हिंदुस्तान के वजीरे.ए.आज़म नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल एकाउंट से बधाई देते हुए लंबी उम्र की कामना की। पीएम मोदी की नवाज शरीफ को बर्थडे बधाईयां लोगों को नाग़वार गुजरी है। लोगों ने नोटबंदी से लेकर सरहद पर अबतक 87 जाने खो देने वाले शहीद सैनिकों की याद पीएम मोदी को दिलाई।

पीएम के इस बर्थडे बधाई पर ट्विटर यूजर्स ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। किसी ने कहा पीएम मोदी को नोटबंदी से मरने वालों की चिंता नहीं उनसे माफी मांगनी तो दूर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अभीतक एक ट्वीट तक नहीं किया। लेकिन पाकिस्तान के पीएम का बर्थडे याद रहा।

लोगों ने पीएम पर सवाल उठाते हुए कहा की 100 से ज़्यादा लोग लाइन में मर गए उनपर कोई संवेदना नहीं पर पाकिस्तानी का जन्मदिन नहीं भूलते मोदी जी
हाल ही में आरजेडी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी को ट्विटर राजा कहते हुए तंज कसा था।

नवाज शरीफ के बर्थडे से पहले भी पीएम मोदी कई बार कई देशों के प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को बधाई संदेश दे चुके हैं। लेकिन इसबार सवाल नोटबंदी और सरहद पर शहीद हुए जवानों का है। इसलिए ट्विटर यूजर ने सवाल उठाए हैं। और अब मोदी भक्तों की भी बोलती बंद है।

गोरतलब है की सरहद पर अबतक 87 सैनिक शहीद हो चुके हैं यह आंकड़ा पिछले 8 साल में सबसे ज्यादा है। साल 2008 में 90 जवान सरहद पर शहीद हुए थे। लेकिन हैरानी की बात है की पीएम मोदी को उनकी कोई सुध नहीं है। उनके परिवारजनों से मिलने का वक्त नहीं पर सरप्राइज विजीट देने के लिए मोदी पाकिस्तान जाते हैं। ट्विटर पर बधाईयां देते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY