सपनो के सौदागर हैं मौदी जी- असदुद्दीन ओवैसी

सपनो के सौदागर हैं मौदी जी- असदुद्दीन ओवैसी

69
SHARE

औवैसी बंधू वैसे तो हमेशा से ही अपने बयानो के चलते सुर्खियोें में रहते हैं परंतु आज उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके चलते वो एक बार फिर सबके सामने आ गये हैं और लोग मज़े लेकर इस खबर को सुन रहें हैं! इस बार उन्होंने मौदी को सपनो का सौदागर बता दिया!

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कॉमेडी शो का ऐक्टर बताया है! ओवैसी ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री हैं या किसी कॉमेडी शो के एक्टर हैं! ओवैसी ने यह बयान सांगली जिले के नगर निगम चुनाव में इस्लामपुर में पार्टी प्रत्याशी शाकीर तांबोली के समर्थन में प्रचार के दौरान कही!

उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिन में बैंक से पैसे निकलवाने गए हुए 55 लोग मर गएए फिर भी मोदीजी कहते हैं कि 50 दिन दो! देश का मार्केट तबाह हो चुका है! उन्होंने नोट बंद करके लोगों को कंगाल बनाया है! यह सारा शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है! वो प्रधानमंत्री हैं या किसी कॉमेडी शो के एक्टर हैं! नोटबंदी का फैसला बिना सोचे समझे किसी तैयारी के बिना लिया हुआ है! इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था डूब जाएगी! नरेंद्र मोदी तो सपनों के सौदागर हैं! उनके दिखाए गए सपने कभी पूरे नहीं होते हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY