जब प्रेमिका को याद आती है प्रेमी की, तब करती है यह...

जब प्रेमिका को याद आती है प्रेमी की, तब करती है यह काम

148
SHARE

प्यार करना आज कल एक फैशन सा बन गया है! जब लड़का लड़की एक दुसरे से दूर होते हैं तो इसका सबसे ज्यादा दुख लड़की को होता है और वह अपने प्रेमी की यादों में डुबी रहती है! प्रेम टुटने का या प्रेम पाने का सबसे ज़्यादा असर स्त्री के हृदय पर पड़ता है! और ऐसे समय में लड़के अपने दोस्त के साथ वक्त बिताकर या इन्टरनेट पर सर्फिंग कर अपना वक्त बिता लेते है मगर क्या आप जानते है कि लड़कियां क्या करती है! हम अपको बताते हैं की इस स्थिति में अखिर करती क्या है!

सोशल मीडिया अकाउंट चेक करना- कई लड़कियां जब बॉयफ्रेंड उनके साथ नहीं होते तो जासूस बन जाती है! वे अपने पार्टनर का सोशल अकाउंट जैसे फेसबुक और ट्विटर चेक करती है! वे यह देखती है कि उनके बॉयफ्रेंड ने किसी लड़की के फोटो को लाइक या कमेंट तो नहीं किया है! या फिर वह उनकी फ्रेंड लिस्ट भी टटोलती है!

प्रमी की तस्वीर देखना- ज़्यादातर लडकियां जब अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती है तो उसकी तस्वीर निहारती है! वह घंटो अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की साथ निकाली हुई तस्वीर देखती है!

फ्यूचर प्लानिंग- लड़कियां ऐसे समय में शादी और आगे की ज़िन्दगी के बारे में भी सोचती है! वे साथ कैसे रहेगीए या ससुराल वालों के साथ कैसे एडजस्ट करेगी इस बारे में सोचती है!

फ़ोन करना- लड़कियां जब अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती है तो उसे कॉल बहुत ज़्यादा काल करती है! वह घन्टो उनसे बात करना चाहती है!

गाने सुनना- लड़कियां इस दौरान अपने फोन में रोमांटिक गाने भी सुनती है! वह इन गानों में खुद को इमेजिन करती है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY