मीरा राजपूत ने कहा कुछ ऐसा हैरान हो गए शाहिद कपूर…….

मीरा राजपूत ने कहा कुछ ऐसा हैरान हो गए शाहिद कपूर…….

45
SHARE
करण जोहर के विवादित शो कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड़ में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे। शाहिद का नेचर कैसा है ये तो लोग अच्छे से जानते हैं लेकिन मीरा के बारे में लोग कुछ भी नहीं जानते थे। लोगों को लगता था की वो बहुत की कम बोलती हैं लेकिन असल में ऐसा बिलकुल भी नहीं है। मीरा बहुत ही चंचल हैं और बहुत बातें करती हैं।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पूरे फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ फैन्स के लिए भी एक चौंकाने वाली खबर थी। शाहिद कपूर बॉलीवुड की कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका सीरियस रिलेशनशिप रह चूका है लेकिन जब खबर आई की वो दिल्ली की एक आम लड़की के साथ घर बसा रहें हैं तो पहले लोगों को यकीन ही नहीं हुआ।
मीरा शाहिद से उम्र में भी 13 साल छोटी हैं ऊपर से दोनों की ये अर्रेंज मैरिज थी। मीरा कौन है कहाँ से हैं इसकी जयादा डिटेल लोग नहीं जानते थे। मीरा का नेचर कैसा हैए उनका बर्ताव कैसा है कोई नहीं जानता था। मीरा ने शादी के बाद भी कभी मीडिया से बात नहीं की। शाहिद के फैन्स मीरा के बारे में जानने के बेताब थे और वो इंतज़ार तब पूरा हुआ जब करण जोहर ने शाहिद और मीरा को एक साथ अपने शो में आने के लिए राज़ी कर लिया।
मीरा ने करण के शो में ढेर सारी बातें की। वो बोल्ड और बिंदास भी हैं। मीरा तो अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हुए भी नहीं कतराई और ऐसी बात कही की खुद शाहिद कपूर भी हैरान रह गए।
करण जोहर के पूछने पर की वो क्या वजह हो सकती है जिससे शाहिद और उनकी शादी टूट सकती हैए मीरा ने जवाब दिया की उन दोनों की ज़िन्दगी में ससुराल वाले दखलअंदाजी नहीं करतेए दोनों की सेक्स लाइफ भी अच्छी है और बोरियत नहीं है। इसीलिए शादी टूटने की सिर्फ एक वजह हो सकती है और वो है चीटिंग।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY