कलयुगी टीचर ने ली मासूम बच्चे की जान, फीस जमा न करने...

कलयुगी टीचर ने ली मासूम बच्चे की जान, फीस जमा न करने के कारण बेरहमी से पीटा

37
SHARE

गुरु शिष्य परंपरा बहुत भारत में बहुत प्रचीन है भारतीय संस्कृति में गुरु को माता पिता से बड़ कर माना जाता है और गुरु भी अपने शिष्य को भी अपने प्राण से अधिक प्रेम व स्नेह करते है। लेकिन एक कलयुगी अध्यापक ने अपने शिष्य की जान ले ली। जी हां ताजा ममला है अमरोहा के गजरौला का जहां फीस जमा ने होने को लेकर शिक्षिका ने मासूम की इतनी ज्यादा पिटाई कर दी की उसकी मौत हो गई।

जानकरी के अनुसार यहां पर स्थित एक स्कूल में यूकेजी में पढ़ने वाले अभिषेक छात्र को शिक्षिका ने फीस जमा ने होने पर जमकर पीटा। जिससे उस मासूम के प्राण ही चले गए। शिक्षिका की पिटाई से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों को सूचना दी गई। वहीं परिजनों ने आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई।

छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में तहरीर नहीं दी है। आपस में ही समझौता कर लिया । छात्र का पिता ट्रक चलाकर परिवार को चलाता है। यह घटना बहुत ही संवेदनशील है परंतु फिर भी स्कूल प्रशासन और बच्चे के परिवार ने आपस में ही घटना को निपटा दिया। इस बात की जानकारी पुलिस को देना भी ज़रुरी नहीं समझा यह देख कर लगता है सचमुच कलयुग आ गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY